Char Dham Yatra: बदरी-केदार में पूजा के लिए 1 हफ्ते में सवा करोड़ की ऑनलाइन बुकिंग

एक हफ्ते में 6981 श्रद्धालुओं ने पूजा के लिए ऑनलाइन बुकिंग करायी है। इनमें से से 4735 श्रद्धालुओं ने श्री बदरीनाथ धाम में पूजा के लिए तथा 2246 श्रद्धालुओं ने केदारनाथ धाम में पूजा के लिए ऑनलाइन बुकिंग की है।

बदरीनाथ-केदारनाथ धाम में पूजा हेतु श्रद्धालुओं ने भारी संख्या में ऑन लाइन बुकिंग कर दी हैं। श्रद्धालुओं में बदरीनाथ-केदारनाथ धाम में पूजा के लिए उत्साह देखने को मिल रहा है। बदरी - केदार मदिर समिति ( बीकेटीसी) की अधिकारिक वेबसाइट badrinath-kedarnath.gov.in पर 15 अप्रैल से दोनों धामों में पूजा के लिए ऑनलाइन बुकिंग शुरू की गई थी।Badri-Kedar Online puja: Booking worth Rs 1 crore and 20 lakhs in 1 week15 अप्रैल से आज...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।