Uttarakhand: महिला पुलिस कर्मी ममता अब विश्व चैंपियनशिप में दिखाएंगी अपना हुनर

महाराष्ट्र में आयोजित लेजर रन सीनियर नेशनल चैंपियनशिप में आरक्षी ममता खाती ने रजत पदक अर्जित कर उत्तराखंड पुलिस का मान बढ़ाया है अब वे चीन में आयोजित विश्व चैंपियनशिप में अपना दम दिखाएंगी।

महिला पुलिस कर्मी ममता चीन में आयोजित होने वाली Laser Run World Championship 2024 के लिए क्वालीफ़ाई किया है, अब वे 7 मई को इसमें प्रतिभाग करेंगी।Mamta will play in the World Championship held in Chinaउत्तराखंड पुलिस की महिला आरक्षी ममता खाती ने पिछले महीने महाराष्ट्र के अमरावती नेशनल चैंपियनशिप में प्रतिभाग किया था जिसमें उन्होंने रजत पदक और उनके साथ ही उत्तराखंड पुलिस की उपनिरीक्षक सुनीता चौहान ने स्वर्ण पदक, अपर उपनिरीक्षक अल्का वर्मा ने रजत पदक प्राप्त कर उत्तराखंड पुलिस का म...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।