Uttarakhand: AIIMS की परीक्षा में पकड़े गए 3 मुन्नाभाई, 2 डॉक्टरों से 50 लाख में हुई थी डील

ऑल इंडिया स्तर पर एम्स (AIIMS) की ओर से आयोजित एमडी परीक्षा में 5 आरोपियों को नकल कराते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है, जिनमें दो एम्स के डॉक्टर भी शामिल हैं।

इंस्टीट्यूट ऑफ नेशनल इंपोर्टेंस कंबाइंड एंट्रेंस टेस्ट 2024 की परीक्षा में नक़ल कराते हुए 05 लोगों को पुलिस ने पकड़ा है। परीक्षा के दौरान परीक्षा केन्द्र में बैठे परिक्षार्थियों द्वारा उन्हें अपने मोबाइल से प्रश्न पत्रों की फोटो खींचकर टेलीग्राम के माध्यम से उपलब्ध करायी जा रही थी।Five Youths Arrested For Cheating In AIIMS Exam in Rishikeshदेशभर में एक तरफ जहाँ युवा दिन रात मेहनत करके नौकरी की तैयारी करते हैं तो वहीं दूसरी तरफ नक़ल माफिया पेंसे लेकर फर्जी तरीके से ऐसे छात्रों को नौ...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।