Uttarakhand News: पुरोला में चलती कार पर गिरा भारी भरकम पेड़, एक की मौत दूसरा घायल

पहाड़ों में आजकल आंधी तूफ़ान का सिलसिला जारी है, जिसके चलते कई बार हादसों में लोगों की जान भी गई है ऐसी ही घटना आज पुरोला में हुई है।

मोरी मोटर मार्ग पर डेरिका से एक किलोमीटर आगे आंधी-तूफान से एक बड़ा चीड़ का पेड़ चलती कार के ऊपर गिर गया जिसमें दो लोग सवार थे। एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है।Tree Falls On Moving Car in Purola, One Dead And Another Injuredआज दोपहर उत्तरकाशी जिले के पुरोला में मोरी और पुरोला के डेरका से एक किलोमीटर पहले मोरी की ओर आंधी-तूफान से अचानक दो चीड़ के पेड़ टूटकर सड़क के ऊपर गिर गए, इस दौरान एक कार इनके नीचे दब गई। कार में दो युवक मौजूद थे जिसमें आजाद पैन्यूली उम्र...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।