Uttarakhand: साइबर ठगों ने IIRS के वैज्ञानिक को 144 घंटे तक ऑनलाइन आरेस्ट किया, 56 लाख रुपये लूटे

साइबर अपराधियों ने आजकल लोगों को लूटने का एक नया तरीका ढूंढ निकाला है, जिससे हर कोई उनके जाल में आसानी से फंस जा रहे हैं, इस जालसाजी के नए तरीके में फंसने से पहले ही आप भी सावधान हो जाइए और इस खबर को पूरा पढ़िए।

राजधानी में इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ रिमोट सेंसिंग के वैज्ञानिक को 144 घंटे तक ऑनलाइन अरेस्ट करके साइबर ठगों ने 56 लाख रुपये उड़ा दिए। इस ठगी के नए तरीके को देखकर पुलिस भी हैरान हो गई, पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।Cyber ​​Thugs Cheated Scientist of Rs 56 Lakh in Dehradunपीड़ित सुरेंद्र कुमार शर्मा निवासी हाथीबड़कला जो कि आईआईआरएस में बतौर वैज्ञानिक तैनात हैं और मूल रूप से राजस्थान के रहने वाले हैं। सोमवार को उन्होंने पुलिस में तहरीर देकर बताया कि 5 जून को सुबह साढ़े आठ बज...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।