उत्तराखंड: फेरी-ठेली वालों होगा वेरिफिकेशन, जारी होंगे पहचान पत्र

प्रदेश में लगातार बाहरी लोगों द्वारा किए जा रहे अपराध को देखते हुए धामी सरकार ने एक बहुत बड़ा फैसला लिया है, इन अपराधों पर लगाम लगाने के लिए सरकार ठेली-फेरी लगाने वालों का सत्यापन करना अनिवार्य कर दिया है।

अब सभी ठेली और फेरी लगाने वालों के लिए पहचान पत्र बनाए जाएंगे, चाहे वे उत्तराखंड के निवासी हों या अन्य राज्यों से यहां रोजगार के लिए आए हों। सभी का सत्यापन किया जाएगा। इस संबंध में शहरी विकास निदेशालय ने आवश्यक आदेश जारी कर दिए हैं।There Will Be Verification of Street Vendors in Uttarakhandबहुत समय से उत्तराखंड में कई आपराधिक घटनाएं सामने आई हैं, जिनमें सामान बेचने वालों का हाथ रहा है। कई स्थानों पर देखा गया है कि अपराधी पहले ठेली-फेरी लगाकर इलाके की रैकी करते हैं और फिर अपराध कर...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।