Uttarakhand: इस जिले में 2 अगस्त तक स्कूलों में अवकाश घोषित, प्रशासन ने जारी किया आदेश

जनपद हरिद्वार में कांवड़ यात्रा शुरू हो चुकी है जिसके चलते बहुत सी संख्या में शिवभक्त यहाँ पहुँचते हैं, इसलिए सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए वह फैसला लिया गया है।

कांवड़ मेले में भीड़ के चलते जिलाधिकारी धीराज सिंह गबर्याल ने कक्षा 1 से 12वीं तक के स्कूलों की छुट्टी के आदेश जारी किए हैं। Holiday from 27 July to 3 August in Haridwarजनपद हरिद्वार में श्रावण कांवड़ मेला 2024 का आयोजन 22 जुलाई से 02 अगस्त 2024 तक होना है। मेला प्रारंभ होने के साथ ही जनपद में कांवड़ियों की संख्या तेजी से बढ़ रही है, जिससे सड़क मार्गों पर भारी भीड़ हो रही है। इस स्थिति को संभालने के लिए जिला प्रशासन ने आगामी दिनों में कांवड़ियों के आवागमन के मार्ग बंद करने या डा...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।