उत्तराखंड: सरकारी कर्मचारियों को CM धामी की सौगात, तनख्वाह के साथ ये भी मिलेंगी सुविधाएं

उत्तराखण्ड सरकार के साथ आज 5 बैंकों ने एक MOU साइन किया। इससे कॉरपोरेट सेक्टर के कर्मचारियों की तरह उत्तराखंड के सरकारी कर्मचारियों को भी दुर्घटना बीमा, पर्सनल बीमा जैसे लाभ उपलब्ध होंगे।

आज देहरादून सचिवालय में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की उपस्थिति में पांच बैंकों (भारतीय स्टेट बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया, केनरा बैंक और जिला सहकारी बैंक) ने उत्तराखंड सरकार के साथ राज्य के सरकारी कर्मचारियों के लाभों के लिए एक MOU साइन किया। Govt employees to get facilities along with salaryउत्तराखंड सरकार और इन 05 बैंको के बीच हुए MOU के अनुसार इन बैंकों के खाताधारक सरकारी कर्मचारी को दुर्घटना में मृत्यु, पूर्ण अपंगता तथा आंशिक अपंगता की स्थिति में बैंकों द्वार...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।