Uttarakhand News: दो महीने भी नहीं चल सका भटवाड़ी हेलीपैड, अगस्त में ही PWD ने पूरा किया था काम

भटवाड़ी मुख्यालय में लोक निर्माण विभाग की ओर से 1 करोड़ 40 लाख की धनराशि से हेलिपैड का निर्माण किया गया था। जिसको बने हुए अब तक लगभग एक महीने का समय हुआ है। इतने कम समय में ही ये हैलीपैड एक तरफ से क्षतिग्रस्त हो गया है।

प्रशासन के निर्देश पर लोनिवि ने भटवाड़ी ब्लॉक में एक महीने पहले ही 1 करोड़ 40 लाख की लागत से हैलीपैड का निर्माण किया, लेकिन उसके कार्यगुणवत्ता की परतें अभी से ही उखड़ने लगी है।Cracks in Bhatwari Helipad in 2 Months after Inaugurationभटवाड़ी ब्लॉक में गंगोत्री धाम के साथ ही दयारा बुग्याल, हर्षिल, गिडारा बुग्याल जैसे पर्यटको स्थलों का केंद्र बिन्दु है। इसके साथ ही यह जगह प्राकृतिक आपदा संवेदनशील है। इसलिए भटवाड़ी ब्लॉक के स्थानीय लोग लंबे समय से इस जगह पर हैलीपैड की मांग कर रहे थे। ...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।