Uttarakhand: 16 लाख लोगों को UPCL लौटाएगा सिक्योरिटी राशि, प्रीपेड मीटर रिचार्ज में कर सकते हैं इस्तेमाल

उत्तराखंड में स्मार्ट प्रीपेड मीटर लगने का काम शुरू हो चुका है और इस बीच अब यूपीसीएल ने करीब 16 लाख बिजली उपभोक्ताओं को सिक्योरिटी राशि लौटने का फैसला लिया है।

पुराने मीटर के बंद होने पर हिसाब किया जाएगा और उपभोक्ता चाहें तो इस राशि को अपने बिल में समायोजित करवा सकते हैं। यदि वे चाहें तो यह राशि प्रीपेड मीटर के रिचार्ज के रूप में भी जमा कराई जा सकती है।UPCL Will Return Security Amount to 16 Lakh Electricity Consumersउत्तराखंड में स्मार्ट प्रीपेड मीटर लगाने के साथ ही उपभोक्ताओं को सिक्योरिटी राशि लौटाने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। प्रदेश में 15 लाख 87 हजार उपभोक्ताओं के घरों पर स्मार्ट मीटर लगाए जाएंगे और हर उपभोक्ता की लगभग 2400 रुपये...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।