उत्तराखंड शहीद चित्रेश बिष्ट की याद में नेक काम, 11 मेधावी बच्चों को हर साल मिलेगी छात्रवृत्ति

उत्तराखंड शहीद मेजर चित्रेश बिष्ट (Major chitresh bisht) की यादें किसी के जेहन से नहीं गई हैं। इस बार उनके पहले शहादत दिवस पपर एक नेक काम किया गया।

जम्मू कश्मीर के राजौरी नौसेरा सैक्टर में आईईडी डिफ्यूज करते समय मात्र 29 वर्ष की अवस्था में अपने प्राणों का सर्वोच्च बलिदान देने वाले वीर शहीद मेजर चित्रेश बिष्ट (Major chitresh bisht) के पहले शहादत दिवस के अवसर पर उनके पैतृक गांव पीपली में शिविर का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया पहुंचे। जिलाधिकारी द्वारा चित्रेश फाउन्डेशन की ओर से 11 कमजोर मेधावी बच्चों छात्रवृत्ति प्रदान की और कहा कि यह धनराशि ...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।