उत्तराखंड के 9 जिलों में 3 मई को खुल सकता है लॉकडाउन..आज होगा फैसला

आज बड़ी खबर सामने आने वाली है और इसके साथ ही फैसला हो जाएगा कि उत्तराखंड के कितने जिलों (coronavirus green zone uttarakhand) में लॉकडाउन खोला जाएगा।

आज की सबसे बड़ी खबर यह है कि केंद्र सरकार आज एक अहम मीटिंग करने जा रही है। इस मीटिंग में फैसला होगा कि भारत में किन किन जगहों में 3 मई को लॉकडाउन सशर्त खोला जाएगा। अब तक मिली खबर कहती है देशभर में लोग डाउन का दूसरा चरण खत्म होने के साथ ही ग्रीन जोन इलाकों (coronavirus green zone uttarakhand) में कड़ी शर्तों के साथ छोड़ दी जाएगी और लॉकडाउन खोला जाएगा। इसके साथ ही खबर है कि कोरोनावायरस संक्रमण से प्रभावित हो चुके रेड जोन में फिलहाल कोई राहत नहीं मिलेगी। विश्वसनीय सूत्रों का कहना है कि सरकार ग्रीन ...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।