जीतेगा उत्तराखंड: 1 दिन में कोरोना से जीते 119 लोग, अब 66 फीसदी मरीज फिट..देखिए नए आंकड़े

आज उत्तराखंड में 25 जून के आंकड़े काफी राहत भरे रहे। कुल 119 लोगों ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जीत ली है। देखिए लेटेस्ट आंकड़े

उत्तराखंड में कोरोना की वजह से माहौल गंभीर है। कुछ-कुछ जिलों में परिस्थितियां कंट्रोल में हैं वहीं कहीं-कहीं तो हालत बद से बदतर हो रखे हैं। हर कोई बस यही प्रार्थना कर रहा है कि जल्द से जल्द राज्य कोरोना मुक्त हो। ऐसे में एक खुशखबरी राज्य समीक्षा आप सबके लिए लेकर आया है। उत्तराखंड में अबतक 65 फीसदी से भी ज्यादा लोगों ने इस वायरस के खिलाफ जंग जीत ली है। जी हां, राज्य के लोग बहुत ही तेजी से इस वायरस से रिकवर कर रहे हैं जो कि खुशी की बात है। ऐसे में यह समझना भी बहुत जरूरी है कि राज्य का रिकवरी रेट भी काफी अच्छा है। अर्थात जितने लोग इस वायरस के कब्जे में आ रहे हैं उससे कहीं अधिक लोग ठीक भी हो रहे हैं। 25 जून को 119 लोगों ने इस वायरस के खिलाफ जंग जीत ली है। इससे राज्य सरकार एवं स्वास्थ्य प्रशासन के दिल को बहुत राहत मिली है। आंकड़ों की बात करें तो अबतक राज्य में कुल 2623 कोरोना पेशेंट्स में से 1721 ने जंग जीत ली है और सकुशल घर वापसी कर ली है। अर्थात आधे से भी ज्यादा मरीजों ने इस वायरस को ध्वस्त कर दिया है। चलिए आपको हर जिले के आंकडों से अवगत कराते हैं।

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: गांव वालों ने दिखाया सिस्टम को आईना, किसी ने नहीं सुनी तो खुद बना दी सड़क
अल्मोड़ा के 95 मरीज स्वस्थ हुए
बागेश्वर में 46 मरीज स्वस्थ हुए
चमोली जिले में 44 मरीज स्वस्थ हुए
चंपावत जिले में 44 मरीज स्वस्थ हुए
देहरादून में 421 मरीज स्वस्थ हुए
हरिद्वार में 182 मरीज स्वस्थ हुए
नैनीताल में 277 मरीज स्वस्थ हुए
पौड़ी गढ़वाल में 57 मरीज स्वस्थ हुए
पिथौरागढ़ में 50 मरीज स्वस्थ हुए
रुद्रप्रयाग में 39 मरीज स्वस्थ हुए
टिहरी गढ़वाल में 321 मरीज स्वस्थ हुए
उधम सिंह नगर में 106 मरीज स्वस्थ हुए
उत्तरकाशी में 27 मरीज स्वस्थ हुए

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।