उत्तराखंड रोजगार समाचार..ऊर्जा निगम में 764 पदों पर भर्ती को मंजूरी..ऐसे करें अप्लाई

ऊर्जा निगमों में 764 पदों की भर्ती पर वित्त विभाग ने मोहर लगा दी है। ऊर्जा निगमों में सरकारी नौकरी प्राप्त करने का ये सुनहरा अवसर है।

सरकारी नौकरी का सपना पाले बैठे युवाओं के लिए के लिए अच्छी खबर है। ऊर्जा निगमों में सरकारी नौकरी प्राप्त करने का यह अच्छआ अवसर है। बता दें कि ऊर्जा निगमों में 764 पदों पर भर्ती को वित्त विभाग ने मंजूरी दे दी है। मंजूरी मिलते ही सचिव ऊर्जा राधिका झा ने तीनों निगमों के एमडी को अपने-अपने स्तर पर कार्यवाही करने के निर्देश दे दिए हैं। चलिए अब आपको जानकारी देते हैं कि किस निगम ने कितने पदों और कौन से पदों पर भर्ती करने का निर्णय लिया है। UJVNL में 174 पदों पर भर्ती होगी तकनीकी ग्रेड विद्युत ...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।