देहरादून: सड़क पर चलती कार में लगी आग, बाल बाल बची मीडियाकर्मियों की जान

न्यूज एजेंसी की कार एश्ले हॉल की रेड लाइट पर खड़ी थी, कि तभी उससे धुआं उठने लगा। कार से धुआं उठते देख लोग जहां थे वहीं थम गए, इससे रेड लाइट पर कुछ देर के लिए ट्रैफिक जाम भी लगा रहा।

देहरादून शहर में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब मीडियाकर्मियों की चलती कार में अचानक आग लग गई। कार के अचानक आग पकड़ने से आसपास हड़कंप मच गया। लोग खुद को बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। आग लगते ही कार में सवार लोग बाहर निकल आए। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। अगर पुलिस ने समय रहते एहतियाती कदम नहीं उठाए होते, तो बड़ा हादसा हो सकता था। जिस जगह ये घटना हुई वो ...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।