रुद्रप्रयाग के छोटे से गांव के बेटे को बधाई..नेशनल मार्शल आर्ट्स चैंपियनशिप में जीता रजत पदक

रुद्रप्रयाग जिले के कुमोली-मालकोटी के उदयप्रताप सिंह बर्त्वाल ने भी प्रतिभाग किया। उन्होंने लाइट हैवी वेट में रजत पदक हासिल किया है।

उत्तराखंड के लिए गौरवशाली पल है। रुद्रप्रयाग के मालकोटी के लाल ने नेशनल मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल जीता है। जी हां लखनऊ में मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स की नेशनल चैंपियनशिप में उदयप्रताप सिंह बर्त्वाल ने रजत पदक हासिल किया है। नेशनल चैंपियनशिप में देश के 22 राज्यों और 3 केन्द्र शासित प्रदेश के प्रतिभागियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में रुद्रप्रयाग जिले के कुमोली-मालकोटी के उदयप्रताप सिंह बर्त्वाल ने भी प्रतिभाग किया। उन्होंने लाइट हैवी वेट में रजत पदक हासिल किया है। उदय प्रताप सिंह वर्तमान में जसपाल राणा इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी रुद्रपुर से बीपीईएस की पढ़ाई कर रहे हैं। एमएमए उत्तराखंड के महासचिव लक्ष्मण सिंह ने बताया कि प्रदेश के खिलाड़ियों ने मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स की राष्ट्रीय प्रतियोगिता में पहली बार प्रतिभाग किया और श्रेष्ठ प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें - IPL 2021: उत्तराखंड के इस तेज गेंदबाज़ को आया RCB से बुलावा

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।