उत्तराखंड: शराब पीने से रोका तो दिखाई गुंडई..हैवानों ने चाकू से गोदकर पूर्व सैनिक को मार डाला

घटना के वक्त दोनों आरोपी शराब पी रहे थे। पूर्व फौजी ने उन्हें ऐसा करने से मना किया तो दोनों उनके साथ उलझ पड़े। दोनों ने चाकू से गोदकर पूर्व सैनिक की हत्या कर दी। पढ़िए पूरी खबर

चंपावत जिले में मामूली बात को लेकर बीएसएफ के रिटायर्ड जवान की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। यहां दो पक्षों में किसी बात को लेकर बहस हो गई थी, जो कि जल्द ही मारपीट में तब्दील हो गई। खूनी संघर्ष के दौरान पूर्व फौजी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। शुरुआती जांच में घटना के तार शराब तस्करी से जुड़ रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से पूछताछ जारी है। घटना लोहाघाट की है। जहां लोहाघाट-बाराकोट मोटर मार्ग पर स्थित प्रेमनगर में दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रेमनगर में रहने वाले राकेश कुमार चौधरी और अजय देऊपा उर्फ गोलू का पास में ही रहने वाले बबलूनाथ गोस्वामी और उसके पूर्व फौजी पिता 72 वर्षीय प्रेमनाथ के साथ विवाद हो गया था।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: खुफिया विभाग ने पकड़ा बांग्लादेशी संदिग्ध..3 साल से यहीं रह रहा था
बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी अजय और राकेश घटना से कुछ देर पहले शराब पी रहे थे। प्रेमनाथ गोस्वामी ने उन्हें शराब पीने से रोका तो आरोपी उनसे उलझ पड़े। दोनों पक्षों के बीच झगड़ा बढ़ता चला गया। झगड़े के दौरान राकेश चौधरी और अजय देऊपा ने बबलूनाथ और प्रेमनाथ पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर दिया। हमले में प्रेमनाथ गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए तुरंत सीएचसी लोहाघाट ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना में बबलूनाथ गोस्वामी गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें सीएचसी लोहाघाट से हल्द्वानी रेफर किया गया है। चाकू मारने वाले आरोपी अजय देऊपा को भी गंभीर चोट लगी है। उसे भी इलाज के लिए हायर सेंटर भेजा गया है। पुलिस ने दूसरे आरोपी राकेश चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपी रिश्ते में मामा-भांजे हैं। पुलिस ने बताया कि चाकूबाजी की घटना में पूर्व फौजी की मौत हो गई, जबकि उनका बेटा घायल है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच जारी है।

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।