उत्तराखंड के ऋषभ पंत बनेंगे दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ..IPL में दिखेगा अलग ही जलवा

श्रेयस अय्यर के आईपीएल मैच से बाहर होने की स्थिति में उनकी जगह दिल्ली कैपिटल्स की कमान स्टार बल्लेबाज-विकेटकीपर ऋषभ पंत को दी जा सकती है। पढ़िए पूरी खबर

भारतीय बल्लेबाज-विकेटकीपर ऋषभ पंत इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं। टेस्ट और टी20 में शानदार प्रदर्शन करने वाले ऋषभ ने वनडे टीम में वापसी की है। श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के बाद ऋषभ पंत को इंग्लैंड के खिलाफ चल रही मौजूदा सीरीज में खेलने का मौका मिला है। वो टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में शामिल कर लिए गए हैं। बताया जा रहा है कि श्रेयस अय्यर की इंजरी गंभीर हो सकती है। ऐसे में उनके आईपीएल के शुरुआती मैच खेलने पर भी सस्पेंस बना हुआ है। श्रेयस अय्यर के आईपीएल मैच से बाहर होने की स्थिति में उनकी जगह दिल्ली कैपिटल्स की कमान स्टार बल्लेबाज-विकेटकीपर ऋषभ पंत को दी जा सकती है। दरअसल श्रेयस अय्यर की इंजरी दिल्ली कैपिटल्स के लिए बड़ा झटका है। उनकी इंजरी पर अपडेट आ चुका है। जिसमें बताया गया कि श्रेयस अय्यर के बाएं कंधे की हड्डी फील्डिंग के दौरान 8वें ओवर में खिसक गई। उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया, और वो मौजूदा सीरीज में आगे नहीं खेल सकेंगे।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: बचपन में गुब्बारे बेचते थे ये कैबिनेट मंत्री..उसी जगह पर पहुंच कर हुए भावुक
इंजरी पर अपडेट आने के बाद श्रेयस पूरी वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। श्रेयस भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज होने के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान भी हैं। इंग्लैंड के साथ खेले गए पहले ओडीआई मैच में उन्हें गंभीर चोट लगी है। इस मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज का कंधा चोटिल है। क्योंकि उनके कंधे की हड्डी डिस्लोकेट हुई है, तो ऐसे में माना जा रहा है कि वह आईपीएल के कुछ शुरुआती मैचों से बाहर हो सकते हैं। अप्रैल से टूर्नामेंट का आगाज होने वाला है और ये तारीख ज्यादा दूर नहीं है। ऐसे में मशहूर पत्रकार बोरिया मजूमदार ने सोशल मीडिया के जरिए फ्रेंचाइजी को ऋषभ पंत का नाम कप्तानी के लिए सुझाया है। जहां तक पंत के वनडे करियर की बात है तो उन्होंने अब तक 16 वनडे में 103.6 के स्ट्राइक रेट से कुल 374 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका औसत 26.71 रहा है।

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।