गढ़वाल से दुखद खबर..जंगल गए 4 दोस्तों की मौत, 1 लापता

टिहरी गढ़वाल में जंगल में शिकार करने गए पांच दोस्तों में से चार की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई जबकि एक दोस्त लापता बताया जा रहा है। जानिए पूरा मामला

उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल से एक दुखद खबर सामने आ रही है। टिहरी गढ़वाल में जंगल में शिकार करना पांच युवकों को भारी पड़ गया। टिहरी के में जंगल में शिकार करने गए पांच दोस्तों में से चार की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई है जबकि एक दोस्त लापता बताया जा रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक की मृत्यु गोली लगने से हुई है, जबकि अन्य तीन युवकों की मृत्यु कोई जहरीला पदार्थ खाने से हुई है। इनमें से एक युवक लापता बताया जा रहा है जिसका अभी तक कोई भी पता नहीं लग पाया है। युवकों की मृत्यु की सूचना मिलते ही राजस्व पुलिस और एसडीएम मौके के लिए रवाना हो गए। बता दें कि जब देर रात तक युवक शिकार करके वापस नहीं लौटे तो उनके परिजन जंगल में उनकी तलाश में गए जहां पर चारों के शव संदिग्ध अवस्था में पड़े हुए मिले। उनमें से एक युवक लापता बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - हरिद्वार कुंभ में नागा साधु का हठयोग..सबसे बड़ा आकर्षण है उनकी 6 फूट की दाढ़ी
चलिए आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। मिली जानकारी के अनुसार भिलंगना स्थित राजस्व क्षेत्र के दूरस्थ गांव कुंडी से लगे जंगलों में पांच दोस्त शिकार करने गए थे। शिकार करने के दौरान चार की जंगल में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई है और पांचवा लापता बताया जा रहा है। ग्रामीणों के मुताबिक अन्य तीन युवकों की मृत्यु जहरीला पदार्थ खाने से हुई है और एक युवक की मृत्यु गोली लगने से हुई है। पुलिस ने चारों के शवों को बरामद कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इन चारों की मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा। मृतकों के परिजनों ने बताया कि उनके बच्चे घर से जंगल में शिकार करने जाने की बात बोल कर गए थे।

यह भी पढ़ें - देहरादून में खतरनाक हुआ कोरोना..9 इलाके सील, यहां भूलकर भी न जाना
देर रात तक जब युवक वापस नहीं लौटे तो वे बेहद चिंतित हो गए और अपने बच्चों की खोजबीन में जंगल की ओर निकल पड़े। जब जंगल में जाकर देखा तो उनके परिजनों के होश उड़ गए क्योंकि चार युवकों के शव संदिग्ध अवस्था में पड़े हुए थे। इसके बाद परिजनों ने आनन-फानन में पुलिस को इस बात की सूचना दी और पुलिस मौके पर पहुंची और चारों के शवों को बरामद कर लिया। देर रात को 27 वर्षीय सोबन सिंह 23 वर्षीय पंकज सिंह और 24 वर्षीय अनुज पंवार के शव को बेलेश्वर अस्पताल में लाया गया जबकि एक युवक का शव गांव में ही रखा गया है। इन चारों मृतकों के अलावा एक दोस्त और लापता है जिसका पता अभी तक नहीं लग पाया है। पुलिस ने चारों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पांचवें दोस्त की तलाश में जुट गई है। पुलिस गहराई से मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। चारों की मृत्यु आखिर कैसे हुई यह अभी भी एक रहस्य बना हुआ है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही यह केस सुलझा लिया जायेगा। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही चारों की मृत्यु की गुत्थी सुलझ पाएगी और मौत का कारण भी पता लग पाएगा।

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।