पहाड़ में सुकून की जिंदगी जी रहे हैं दिग्गज एक्टर संजय मिश्रा..शेयर किया ये वीडियो

दिग्‍गज ऐक्‍टर संजय मिश्रा इन दिनों उत्तराखंड में हैं। हाल में उन्होंने उत्तराखंड पुलिस के मिशन हौसला को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, देखिए संजय क्या कह रहे हैं।

कोरोना वायरस से जंग जारी है। प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू की स्थिति है। कोरोना संक्रमण काल में पुलिस के सामने नई चुनौतियां हैं, लेकिन उत्तराखंड पुलिस हर चुनौती को पार कर समाज में पुलिसकर्मियों की भूमिका की नई इबारत लिख रही है, एक सकारात्मक संदेश दे रही है। कोरोना काल में उत्तराखंड पुलिस द्वारा चलाए जा रहे मिशन हौसला की दुनियाभर में तारीफ हो रही है। चाहे कोरोना कर्फ्यू का सख्ती से पालन कराना हो या फिर जरूरतमंदों को अनाज और मेडिकल सुविधाएं मुहैया कराना। पुलिस के जवान हर वक्त जनता की सेवा में तत्पर हैं। मिशन हौसला के तहत पुलिस के जवानों ने सांसों के लिए लड़ रहे मरीजों के घर ऑक्सीजन सिलेंडर से लेकर जीवनरक्षक दवाएं तक पहुंचाईं। जिन कोरोना मरीजों को मौत के बाद उनके अपनों ने भी छोड़ दिया था, उत्तराखंड पुलिस उन मरीजों को अंतिम विदाई भी दे रही है। कोरोना से मरने वालों का दाह संस्कार करा रही है। इस बीच बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर संजय मिश्रा ने भी एक वीडियो जारी कर उत्तराखंड पुलिस के काम को सराहा है। आगे देखिए वीडियो

यह भी पढ़ें - अल्मोड़ा में दहशत..एक जगह एक साथ दिखे 3 गुलदार, दूसरी जगह दिखे 4 गुलदार
कोरोना काल के नेगेटिव माहौल में ये वीडियो हर किसी के भीतर जोश भरने का काम कर रहा है। अभिनेता संजय मिश्रा ने कहा कि मैं उत्तराखंड पुलिस के मिशन हौसला के आगे नतमस्तक हूं। इंसान हो, इंसानियत का ख्याल रखो, बाकि तो उत्तराखंड पुलिस हर वक्त आपके साथ है ही। बता दें कि दिग्‍गज ऐक्‍टर संजय मिश्रा इन दिनों उत्तराखंड में हैं। पिछले दिनों उन्होंने मर्चुला में रहते हुए कई वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए थे। हाल में उन्होंने उत्तराखंड पुलिस के मिशन हौसला को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, इस वीडियो को उत्तराखंड पुलिस ने अपने फेसबुक पेज पर भी शेयर किया है। उत्तराखंड पुलिस की तारीफ में संजय मिश्रा क्या कह रहे हैं, आप भी सुनिए।

Watch More Videos Like this..

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।