उत्तराखंड में अनलॉक की तैयारी, इन 5 जिलों से हो सकती है शुरुआत

वर्तमान में प्रदेशभर में कोरोना कर्फ्यू लागू है। बाजार बंद होने की वजह से दुकानदारों को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है। अब सरकार कम संक्रमण वाले जिलों में धीरे-धीरे अनलॉक करने की तैयारी में है।

प्रदेशवासी कृपया ध्यान दें। अगर आपने इसी तरह संयम बनाए रखा तो प्रदेश सरकार चरणबद्ध तरीके से पाबंदियों में ढील देने पर विचार कर सकती है। कोरोना संक्रमण के मामले कम होने लगे हैं, ऐसे में अब कम संक्रमण वाले इलाकों में बाजार खोलने की तैयारी है। किन क्षेत्रों में पाबंदियों मे ढील दी जानी है, इसका निर्णय प्रदेश सरकार जिलाधिकारियों की रिपोर्ट के आधार पर ही लेगी। उम्मीद की जा रही है कि सरकार बाजार खोलने को लेकर जल्द ही राहत दे सकती है। ...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।