उत्तराखंड: इंडियन आइडल ने बदली पवनदीप के गांव की किस्मत, PNB ने गोद लिया चौकी गांव

चौकी गांव के रहने वाले पवनदीप राजन ने इंडियन आइडल की ट्रॉफी जीतकर अपना ही नहीं, बल्कि अपने गांव का भी भला किया है। पीएनबी ने इस गांव को संवारने का बीड़ा उठाया है।

इस दुनिया में असंभव कुछ भी नहीं। हम वो सब कर सकते है, जो हम सोच सकते हैं और हम वो सब सोच सकते हैं, जो हमने आज तक नहीं सोचा। अब इंडिया के नए रॉक स्टार पवनदीप राजन का ही उदाहरण ले लें। इंडियन आइडल सीजन-12 की शुरुआत में किसने सोचा था कि पहाड़ के छोटे से गांव से निकला ये होनहार एक दिन सुरों की दुनिया का नया सितारा बन जाएगा। अब पवनदीप राजन इंडियन आइडल का खिताब अपने नाम कर चुके हैं और कहीं न कहीं उनके बहाने उत्तराखंड और उनके छोटे से गांव को बड़ी पहचान भी मिली है। चंपावत के चौकी गांव के रहने वाले पवनदी...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।