उत्तराखंड: पत्नी की अश्लील हरकतों से परेशान हुआ पति, पुलिस से लगाई मदद की गुहार

युवक ने बताया कि पत्नी (Bageshwar Husband Wife video) भले ही उसके साथ नहीं रहती, लेकिन उसे पत्नी की हरकतों के चलते शर्मसार होना पड़ रहा है।

अब तक आपने दिलफेंक-मनचले पतियों के बारे में सुना होगा। इनकी हरकतों से पत्नियां अक्सर परेशान रहती हैं। हालात नहीं सुधरते तो पुलिस से मदद मांगती हैं, लेकिन बागेश्वर में एक शख्स अपनी पत्नी की अश्लील हरकतों (Bageshwar Husband Wife video) से परेशान है। उसका आरोप है कि उसकी पत्नी पिछले कई महीनों से उसके साथ नहीं रह रही। वह देह व्यापार के लिए अन्य महिलाओं को भी उकसा रही है। हाल में आरोपी महिला का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें वो अश्लील हरकतें करती दिखी। पत्नी की हरकतों से पति इस कदर तंग आ गया है कि...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।