उत्तराखंड: रोडवेज की चपेट में आई स्कूटी, महिला की मौत..ग्रामीणों ने शव हाईवे पर रख लगाया जाम

रुड़की से एक बड़ी खबर आ रही है, जहां रोडवेज बस ने स्कूटी को (Roadways Bus Scooty Collision Beldi Village) टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौत हो गई।

उत्तराखंड में हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं। सवाल यही है कि आखिर इन बढ़ते हादसों पर लगाम कैसे लगे? इस बीच एक दुखद खबर हरिद्वार हाईवे (Roadways Bus Scooty Collision Beldi Village) से आ रही है। यहां पति-पत्नी स्कूटी में सवार होकर कहीं जा रहे थे। इस बीच रोडवेज बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना मंगलवार दोपहर करीब 12:00 बजे की है। पथरी थाना क्षेत्र के 1 एक्कड़ कलां गांव के रहने वाले शमशेर अपनी पत्नी के साथ स्कूटी से रुड़की की तरफ जा रहे थे। जैसे ही स्कूटी बेलड़ी गांव के पास पहुंची तो एक रोडवेज बस ने स्कूटी को टक्कर मार दी। स्कूटी पर बैठी पत्नी झटक कर बस के पहिए के नीचे आ गई। इस दर्दनाक हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर गांव वालों की भीड़ लग गई। बस चालक वहां से भागने की कोशिश कर रहा था लेकिन कुछ ही दूर पर गांव वालों ने उसे पकड़ दिया। इसके बाद गांव वालों ने शव को हाईवे पर रखकर जाम लगा दिया। मौके पर पुलिस पहुंची और ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की लेकिन गांव वाले मुआवजे की मांग पर खड़े रहे। फिलहाल गांव वालों के समझाने की कोशिश जारी है।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: बाबा नीम करौली के बड़े पुत्र का निधन, भक्तों में शोक की लहर

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।