उत्तराखंड: जीप-स्कूटी में भीषण टक्कर, 18 साल के मोहित बिष्ट की मौत..दोस्त की हालत गंभीर

हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र में दर्दनाक हादसा (Haldwani Mukhani Jeep Scooty Collision) 18 वर्षीय मोहित बिष्ट की मौके पर हुई दर्दनाक मृत्यु

उत्तराखंड में सड़क हादसों का सिलसिला रुकता हुआ नहीं दिख रहा है। तेज गति में वाहन चलाने से लोगों की जान के ऊपर एक बड़ा खतरा मंडरा रहा है। न जाने अब तक कितने ही बेकसूर लोग तेज गति और लापरवाही का शिकार हो चुके हैं और मौत के घाट उतार चुके हैं। सड़क हादसे की दिल दहला देने वाली खबर हल्द्वानी (Haldwani Mukhani Jeep Scooty Collision) के मुखानी थाना क्षेत्र से सामने आ रही है। मुखानी थाना क्षेत्र में दो युवकों को एक जीप ने कुचल दिया है। हादसे के वक्त दोनों युवक स्कूटी पर सवार थे। हादसे में एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मृत्यु हो गई है जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस ने आनन-फानन में दूसरे युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है जहां पर उसका उपचार चल रहा है। वहीं पुलिस ने दूसरे युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद से ही मृतक युवक के घर में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: रोडवेज की चपेट में आई स्कूटी, महिला की मौत..ग्रामीणों ने शव हाईवे पर रख लगाया जाम
मृतक मोहित बिष्ट मात्र 18 वर्ष का ही था। उसके माता-पिता ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनका कलेजे का टुकड़ा उनके जीते जी उनसे दूर हो जाएगा। बीते दिन 18 वर्षीय मोहित बिष्ट अपने दोस्त विनय शाही के साथ स्कूटी पर घर से कहीं जा रहा था कि आसू बार के पास एक तेज गति से आ रही जीप ने स्कूटी सवार मोहित बिष्ट और विनय शाही को कुचल दिया। हादसे के बाद आरोपी चालक तो घटनास्थल से फरार हो गया। हरजीत से कुछ ले जाने के कारण मोहित बिष्ट ने दुर्घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया उसका दोस्त विनय शाही भी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद दुर्घटना स्थल पर हड़कंप मच गया और लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को हादसे की सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और विनय को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं थाना प्रभारी कविंद्र शर्मा का कहना है कि मृतक मोहित बिष्ट के शव को मोर्चरी में रख दिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी चालक फरार चल रहा है और पुलिस ने उसकी जीप को कब्जे में ले लिया है। वहीं मृतक के स्वजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी चालक के ऊपर केस दर्ज कर दिया है। मोहित बिष्ट की मृत्यु के (Haldwani Mukhani Jeep Scooty Collision) बाद से ही उसके परिजनों के बीच में कोहराम मचा हुआ है और उनका रो-रो कर बुरा हाल है।

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।