उत्तराखंड से दिल्ली आने-जाने वाले ध्यान दें, इस एक्सप्रेस-वे में शुरू होने वाला है टोल

अब तक इस एक्सप्रेस-वे (Delhi-Meerut Expressway Toll Fee) पर टोल नहीं लिया जा रहा था। अब इस एक्सप्रेसवे पर बिना टोल दिए सफर करने का सिलसिला थमने जा रहा है।

अगर आप उत्तराखंड से दिल्ली का सफर कर रहे हैं, तो ये खबर आपके लिए है। आप में से अधिकतर लोग देहरादून से देवबंद होते हुए दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे से दिल्ली (Delhi-Meerut Expressway Toll Fee) तक का सफर तय करते होंगे। इसके अलावा कुमाऊं से आने वाले लोग भी दिल्ली पहुंचने के लिए दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे का इस्तेमाल करते हैं। आप ये बात भी जानते ही होंगे कि जबसे दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे बना है, तबसे इस रूट से दिल्ली-देहरादून के लिए हर काफी लोग सफर करते हैं। अब तक इस एक्सप्रेस-वे पर टोल नहीं लिया जा रहा था। अब इस एक्सप्रेसवे पर बिना टोल दिए सफर करने का सिलसिला थमने जा रहा है। जी हां नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया यानी NHAI अगले महीने से एक्सप्रेसवे पर टोल लगाने की तैयारी में है। NHAI ने सड़क परिवहन मंत्रालय से प्रोजेक्ट का बाकी बचा हुआ काम जल्द से जल्द पूरा करने को कहा है।
Delhi-Meerut Expressway Toll जल्द होगा शुरू: click कर पूरा लेख पढ़ें...

यह भी पढ़ें - गढ़वाल के देवसारी में पहली बार पहुंची बस, लोगों ने मनाया उत्सव..गांव में बांटी मिठाईयां

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।