श्रीनगर गढ़वाल के लोग सावधान..सड़क, गलियों में बेखौफ घूम रहा है गुलदार, देखिए वीडियो

श्रीनगर गढ़वाल में एक वीडियो (Srinagar Garhwal Guldar Video) बेहद वायरल हो रहा है, जिसे आपको देख लेना चाहिए।

पहाड़ में गुलदार आतंक का सबब बने हुए हैं. उत्तराखंड का ऐसा कोई जिला नहीं जहां गुलदार के हमले की घटनाएं ना हुई हों. नरभक्षी गुलदार (Srinagar Garhwal Guldar Video) मारे भी जा रहे हैं, पर ज्यादातर जगहों पर अब भी गुलदार की दहशत कायम है. उधर श्रीनगर में गुलदार की धमक लगातार बढ़ती जा रही है. बीते 24 अक्टूबर को खंडाह से सुमाड़ी रोड पर गुलदार के हमले से एनआइटी का एक कर्मचारी बाल-बाल बच गया। उससे पहले उफल्डा की महिलाएं चारपत्ती लेने गंगादर्शन के पास जंगल में गई थी। घास काटते समय गुलदार ने एक महिला पर पीछे से हमला बोल दिया। इस घटना से एक हफ्ते पहले भी देर शाम स्कूटी सवार व्यक्ति को गुलदार ने हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया था. पौड़ी से श्रीनगर गढ़वाल के बीच गडोली, खंडाह और अन्य स्थानों पर बीच हाईवे पर गुलदार 4 लोगों को हमला कर घायल कर चुका है. अब श्रीनगर में गुलदार का एक वीडियो वायरल हो रहा है। सड़क पर गुलदार बेखौफ घूम रहा है..आगे देखिए Srinagar Garhwal Guldar Video

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: मोख मल्ला गांव में भालू का खौफ, घास काटने गई महिला को मार डाला..जंगल में मिली लाश
लोगों का कहना है की गुलदार क्षेत्र में लोगों पर लगातार हमले कर रहा है. लेकिन अभी तक गुलदार को पकड़ा नहीं जा सका है. बता दें की पौड़ी और श्रीनगर गढ़वाल के बीच गुलदार के हमले की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. लेकिन फिर भी वन विभाग इन जंगली जानवरों को रोकने में नाकाम साबित हो रहा है. वहीं वन विभाग के रेंजर अनिल भट्ट का कहना है कि जिन जगहों में गुलदार दिखाई दे रहा है उन जगहों पर विभाग ने गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाया है. साथ ही क्षेत्र में गश्त को बढ़ा दिया गया है, और स्थानीय लोगों को भी सतर्क रहने के निर्देश दे दिए हैं. अब श्रीनगर गढ़वाल में Srinagar Garhwal Guldar Video बेहद वायरल हो रहा है, जिसे आपको देख लेना चाहिए।

Watch More Videos Like this..

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।