उत्तराखंड: ऐसा भाई किसी को न मिले..अपनी बहन को लावारिस छोड़ा, भांजे से कहा-तेरी मां मर गई

5 साल तक रमा देवी (Nainital Rama Devi Story) कलकत्ता में बिना अपने परिवार के लावारिस भटकती रहीं, 5 साल के बाद वे अपने घर पहुंची हैं

उत्तराखंड के नैनीताल जिले (Nainital Rama Devi Story) से एक बेहद शर्मनाक खबर सामने आ रही है। यहां पर भाई-बहन और मामा-भांजे का रिश्ता कलंकित हुआ है। दरअसल कालाढूंगी के नैनीताल निवासी के पास 5 साल पहले उसका भांजा उत्तर प्रदेश के बिजनौर से अपनी मां को लेने पहुंचा। तब उसके मामा ने बताया कि उसकी मां मर चुकी है। अपनी मां की मौत की खबर सुनकर बेटे को बड़ा झटका लगा और वह बेबस होकर वापस लौट गया था। मगर 5 साल के बाद सच्चाई आखिरकार सबके सामने आई है जिसको सुनकर सबके होश उड़ गए हैं। पता चला है कि अभी वे जीवित है और पश्चिम बंगाल के एक सुधार गृह में रही हैं। अपनी मां के जीवित होने की खबर सुनते ही राजस्थान के भिवाड़ी में रह रहे उनके बेटे कृष्ण गोपाल सिंह उनको लेने कोलकाता पहुंच गए हैं। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर यह पूरा माजरा क्या है और आखिर कैसे 5 साल तक उनकी मां का कोई भी पता नहीं लग सका और आखिर कैसे वे नैनीताल से पश्चिम बंगाल पहुंचीं।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: दीपा देवी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, पति ने ही की थी हत्या..गदेरे में छुपाई थी लाश

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।