उत्तराखंड: 4 दिन बाद बेटी की शादी, कार्ड बांटकर लौट रहे पिता की मधुमक्खियों के हमले में मौत

यूएसनगर में चार दिन बाद होनी थी बेटी की शादी, मधुमक्खियों के हमले में हुई पिता (Nanakmatta Rajan Mridha Bee Attack) की मौत..पढ़िए पूरी खबर

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले से एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है। यूएसनगर (Nanakmatta Rajan Mridha Bee Attack) के एक शादी के घर में जहां अबतक विवाह की तैयारियां चल रही थीं अब उसी घर से परिवार के रोने बिलखने की आवाज़ें आ रही हैं। एक ऐसा घर जहां से 4 दिन बाद डोली उठनी थी किसने सोचा था कि उसी घर से अर्थी उठ जाएगी। उत्तराखंड के ऊधमसिंहनगर जिले के सितारगंज में कुछ ऐसा ही हुआ। परिवार शादी की तैयारियों में जुटा हुआ था, सभी बेसब्री से दुल्हन की शादी का इंतजार कर रहे थे कि घर मे गंभीर हादसा हो गया और पल भर में सभी खुशियां गम में तब्दील हो गईं। मधुमक्खियों के झुंड के हमले से एक बुजुर्ग की मौत हो गई। किस्मत देखिए कि मृतक चार दिन बाद अपनी बेटी को विदा करने वाला था। वह 4 दिन बाद होने वाले अपनी बेटी की शादी का न्योता देकर लौट रहा था, कि तभी उस पर मधुमक्खियों के झुंड ने हमला बोल दिया। हमला इतना घातक था कि बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। बेटी की शादी की तैयारियों के बीच पिता की इस तरह दुःखद मौत से घर ही नहीं पूरे क्षेत्र में माहौल गमगीन हो गया है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में नृशंस हत्याकांड, 6 दिन से लापता युवक की सिर कटी लाश मिली..इलाके में हड़कंप
मिली गई जानकारी के अनुसार बीते बुधवार को नानकमत्ता के बंगाली कालोनी निवासी 60 वर्षीय राजन मृधा अपने साले प्रतापपुर नंबर सात निवासी विपुल मंडल के साथ शक्तिफार्म रिश्तेदारी में अपनी बेटी की शादी का न्योता देने गए थे और वहां विवाह सामग्री लेकर लौट रहे थे। तभी शाम करीब चार बजे पाल घर गांव के पास से गुजरते हुए मधुमक्खियों ने दोनों पर हमला कर दिया। राजन पर अत्यधिक मधुमक्खियां लिपटने से वह बेहोश हो गए। इस पर वहां से गुजर रहे शिक्षक जयंत मंडल ने उन्हें अपने वाहन से तुरंत ही नगर के प्रयास अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें रेफर कर दिया, लेकिन दूसरे अस्पताल ले जाने से पहले ही उनकी मौत हो गई। मृतक के तीन बेटे व दो बेटियां हैं। सबसे छोटी बेटी का सोमवार को विवाह होना तय हुआ था। परिवार में हादसे (Nanakmatta Rajan Mridha Bee Attack) के बाद से कोहराम मचा हुआ है।

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।