उत्तराखंड रोजगार समाचार: ESIC में निकली बंपर भर्तियां, जल्द करें आवेदन

Employees State Insurance Corporation यानी ESIC में नौकरी के लिए बंपर Recruitment हो रहे हैं। 3800 पदों पर मांगे आवेदन, जल्द करें अप्लाई..

अगर आप भी सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। अब जल्द ही सरकारी नौकरी प्राप्त करने का आपका सपना साकार होने वाला है। जी हां, ESIC यानी कि Employee state insurance corporation द्वारा विभिन्न पदों पर बंपर Recruitment निकाले गए हैं। जिसके जरिए आप अपने सरकारी नौकरी पाने के सपने को साकार कर सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि कितने पदों पर भर्तियां होने जा रही हैं और कौन कौन इन पदों के लिए अप्लाई कर सकता है। ईएसआईसी कुल 3847 पदों पर भर्तियां कराने जा रहा है। इसमें अपर डिवीजन क्लर्क के1...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।