खुशखबरी: उत्तराखंड पुलिस में सब इंस्पेक्टर समेत कुल 493 पदों पर भर्ती..10 जनवरी से करें आवेदन

उत्तराखंड राज्य अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा Uttarakhand Police Sub Inspector के कुल 493 Posts पर भर्ती प्रक्रिया शुरू की गई है.. पूरी Details पढ़िए..

उत्तराखंड राज्य अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा आज दो भर्ती विज्ञापनों द्वारा कुल 493 पदों पर भर्ती प्रक्रिया के लिए प्रेस विज्ञप्ति जारी की गई है। Uttarakhand Police SI Recruitments 2022 Summary:पुलिस विभाग के अंतर्गत Sub Inspector (नागरिक पुलिस) के 65 पदों, Sub Inspector (अभिसूचना) के 43 पदों, गुल्म्नायक में PAC और आईआरबी के 89 पदों और अग्निशमन वित्तीय अधिकारी के 24 पदों पर नियुक्तियां निकाली गयी हैं। इस प्रकार कुल 221 रिक्त पदों पर भर्ती प्रक्रिया प्रारंभ की गई है। Sub In...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।