गढ़वाल में 2 करोड़ 42 लाख का घपरोल हो गया, चूना लगाकर फुर्र हो गए आरोपी

पुलिस के अनुसार दोनों आरोपी मृतक पेंशनरों की पेंशन अपने खाते में ट्रांसफर कर रहे थे। जिला कोषागार में यह घपला लंबे समय से चल रहा था।

नई टिहरी के जिला कोषागार में हुए करोड़ों के गबन की जांच एसआईटी को सौंपी गई है। पहले जहां जिला कोषागार में दो करोड़ 21 लाख के गबन की बात कही जा रही थी, तो वहीं अब गबन की धनराशि बढ़कर 2 करोड़ 42 लाख रुपये हो गई है। पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी लेखाकार जयप्रकाश शाह ने एक अन्य खाते में भी 21 लाख रुपये डाले हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले ही टिहरी के जिला कोषागार में दो करोड़ 21 लाख रुपये के गबन का खुलासा हुआ है। यह गड़बड़ी सामने आने पर सहायक कोषाधिकारी ने 25 दिसंबर से गायब चल रहे कोषागार के दो कर...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।