उत्तराखंड में रैलियों पर रोक, 1 मार्च से खुलेंगे आंगनबाड़ी..पढ़िए नई गाइडलाइन की 10 बड़ी बातें

राज्य सरकार ने रात्रि कर्फ्यू हटाने का ऐलान किया है। coronavirus new guideline in uttarakhand के साथ ही अन्य प्रतिबंधों पर भी छूट दी है।

उत्तराखंड में राज्य सरकार ने रात्रि कर्फ्यू हटाने का ऐलान किया है। coronavirus new guideline in uttarakhand के साथ ही अन्य प्रतिबंधों पर भी छूट दी है। राज्य में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार गिरावट की ओर हैं इसके बाद राज्य सरकार ने नई गाइडलाइन जारी करते हुए कुछ प्रतिबधों को जारी रखते हुए अधिकतर मामलों में छूट दी है। राज्य में रात्रि कर्फ्यू को समाप्त कर दिया गया है। (coronavirus new guideline in uttarakhand) 1- राज्य के समस्त जिम, शॉपिंग मॉल सिनेमा हॉल, स्पॉ, सैलून, थियेटर, ऑडिटोरियम, सभा कक्ष ...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।