देहरादून रेलवे स्टेशन में टहलता दिखा मदमस्त हाथी, डर से सहमे लोग

एक हाथी शहर के बीचों-बीच स्थित रेलवे स्टेशन में मदमस्त होकर टहलते दिखा। जब से घटना का वीडियो वायरल हुआ है, लोग डरे हुए हैं।

उत्तराखंड में वन्यजीवों के बढ़ते हमलों की खबरों के बीच देहरादून से एक डराने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक हाथी शहर के बीचों-बीच स्थित रेलवे स्टेशन में मदमस्त होकर टहलते दिखा। रात के वक्त रेलवे स्टेशन में हाथी को घूमते देख वहां मौजूद लोग बुरी तरह डर गए थे। इस बीच किसी ने हिम्मत करके हाथी का वीडियो बना लिया, जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में हाथी देहरादून के रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 6 के पास से गुजरता दिखाई दे रहा है। गनीमत यह रही कि घटना के वक्त रेलवे स्टे...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।