ऋषिकेश राफ्टिंग के नाम पर जान से खिलवाड़, उफनती लहरों के बीच ओवरलोडिंग का खेल

Rishikesh water rafting के दौरान खानापूर्ति के लिए पुरानी लाइफ जैकेट और हेलमेट पहना दिया जाता है। कई बार राफ्ट पलटने से पर्यटकों की लाइफ जैकेट खुल जाती है।

योगनगरी ऋषिकेश में साहसिक खेलों का खूब क्रेज है। दूर-दूर से ऋषिकेश में युवा अपने दोस्तों और परिवार के साथ में राफ्टिंग, बंजी जंपिंग इत्यादि साहसिक गतिविधियां करने आते हैं। खासकर कि युवाओं के बीच राफ्टिंग का बड़ा क्रेज है और Rishikesh water rafting व्यवसायियों का व्यापार भी अच्छा खासा बढ़ रहा है। मगर क्या आप यह जानते हैं कि ऋषिकेश में राफ्टिंग व्यवसाई अधिक मुनाफा कमाने के चक्कर में लोगों की जान खतरे में डाल रहे हैं। Rules ignored in Rishikesh water rafting जी हां, अधिक मुनाफा कमाने ...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।