उत्तराखंड: इसे कहते हैं स्वच्छ राजनीति, चुनाव हारने के बाद भी जनता को नहीं भूले पूर्व विधायक

बीते दिनों पूर्व विधायक Kedar Singh Rawat Yamunotri के अलग-अलग क्षेत्रों में पहुंचे और जनता का हालचाल जाना। उनका सुख-दुख बांटा।

नेताओं के बारे में आम राय है कि वो सिर्फ चुनाव के दौरान ही दिखते हैं। चुनाव खत्म और नेता जी गायब, लेकिन Yamunotri के पूर्व विधायक Kedar Singh Rawat इस बात को गलत साबित करते दिख रहे हैं। केदार सिंह रावत बीजेपी से चुनाव लड़े, लेकिन जीत नहीं सके। हालांकि हारने के बावजूद उनका आज भी क्षेत्र की जनता के साथ गहरा जुड़ाव है। बीते दिनों वो यमुनोत्री के अलग-अलग क्षेत्रों में पहुंचे और जनता का हालचाल जाना। उनका सुख-दुख बांटा। पूर्व विधायक केदार सिंह रावत राजगढ़ी, फरी, कोटी, गंगटाड़ी, गडाल गांव, सरनौल, चपटाड...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।