उत्तराखंड: कैंट विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे CM धामी? बातों-बातों में दिए संकेत

उत्तराखँज के सीएम Pushkar Singh Dhami को लेकर फिर चर्चाएँ शुरू हो गई हैं। माना जा रहा है कि वो Cantt Vidhan Sabha से चुनाव लड़ सकते हैं।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भले ही मुख्यमंत्री बन गए हों, मगर वे खटीमा सीट से हार गए हैं। ऐसे में वे एक बार फिर से स्थानीय चुनाव लड़ेंगे। मुख्यमंत्री को छह महीने के भीतर विधानसभा का सदस्य बनना है, इसके लिए उन्हें उपचुनाव लड़ना है। करीब छह विधायक अभी तक उनके लिए अपनी सीट खाली करने का एलान कर चुके हैं। Pushkar Singh Dhami may contest from Cantt Vidhan Sabha उपचुनाव के लिए उन्हें ऐसी विधानसभा सीट की तलाश है, जिसपर चुनाव लड़ना सहज हो। पिछले दिनों मुख्यमंत्री बनने के बाद...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।