उत्तराखंड: बॉलीवुड हीरो बनने के लिए घर से भागे दो लड़के, पुलिस को ऐसे हाल में मिले

Haldwani के Sandeep और Sujal हीरो और यूट्यूबर बनने के लिए घर से भागे थे, बाद में बुरे हाल में मिले। ये खबर पैरेंट्स के लिए भी एक बड़ा सबक है।

‘उदास फिरता है मोहल्ले में बारिश का पानी, कश्तियां बनाने वाले बच्चे मोबाइल से इश्क कर बैठे’। मोबाइल की लत ने बच्चों से उनका बचपन छीन लिया है। Sandeep and Sujal of Haldwani run away from home अब हल्द्वानी में ही देख लें यहां मोबाइल से चिपके रहने वाले दो किशोर घर से भाग गए। एक को हीरो बनना था तो दूसरा यूट्यूबर बनने चला था। खैर दोनों को पुलिस ने बरामद कर लिया है। पहला मामला तीनपानी क्षेत्र का है। यहां 16 साल का संदीप मेहतोलिया एचएन इंटर कॉलेज में 11वीं में पढ़ रहा था। 16 मार्च को सं...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।