उत्तराखंड के चारधाम में VIP दर्शन बंद, CM धामी ने दिए सख्त निर्देश

Uttarakhand Chardham में VIP श्रद्धालु को आम लोगों की तरह लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतजार करना होगा, कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं मिलेगा।

उत्तराखंड के चारधाम में वीआईपी दर्शन पर रोक लगा दी गई है। no VIP darshan in Uttarakhand Chardham मुख्यमंत्री ने बदरीनाथ, केदारनाथ, गंगोत्री और यमुनोत्री में वीआईपी दर्शन व्यवस्था खत्म करने के निर्देश दिए। इस तरह अब Uttarakhand Chardham Yatra 2022 दर्शन के लिए आने वाले हर वीआईपी श्रद्धालु को आम लोगों की तरह लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतजार करना होगा, कोई स्पेशल ट्रीटमेंट नहीं मिलेगा। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को अधिकारियों की बैठक में इस संबंध में जरूरी निर्देश दिए...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।