उत्तराखंड में मां-बेटी के साथ हैवानियत, दरिंदों ने कार में किया गैंगरेप..नहर किनारे फेंककर भागे

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मां-बेटी को गंगनहर किनारे फेंककर फरार हो गए थे। बच्ची की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। उसकी दो सर्जरी हुई हैं।

उत्तराखंड में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। Misbehave with mother and daughter in Roorkee यहां हरिद्वार के रुड़की में कुछ बदमाशों ने एक महिला और उसकी बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। महिला और उसकी बेटी के साथ कार में गैंगरेप हुआ है, बेटी की उम्र महज छह साल है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मां-बेटी को गंगनहर किनारे फेंककर फरार हो गए। बाद में पीड़ित महिला अपनी लहूलुहान बेटी को लेकर किसी तरह पुलिस के पास पहुंची। बच्ची की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। उसकी दो सर्जरी हुई...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।