उत्तराखंड: चलते-चलते अचानक रुका 32 करोड़ का रोपवे, 25 मिनट तक हवा में लटके रहे 30 लोग

घटना के वक्त रोपवे ट्रॉली में टिहरी विधायक सहित 30 श्रद्धालु बैठे थे, इन सभी की जान आफत में आ गई थी। करीब 20 से 25 मिनट तक श्रद्धालु रोपवे की ट्राली में हवा में ही लटके रहे।

सिद्धपीठ सुरकंडा देवी के सफर को आसान बनाने के लिए मई में रोपवे सेवा शुरू की गई, लेकिन ये सेवा शुरुआती दौर में ही दम तोड़ने लगी है। 30 people stranded in Surkanda Devi rope way छह साल बाद किसी तरह रोपवे बनकर तैयार हुआ, जैस-तैसे संचालन भी शुरू किया गया, लेकिन बीते दिन यहां कुछ ऐसा हुआ कि रोपवे का संचालन बंद करना पड़ा। दरअसल रोपवे की ट्रॉली कई फीट ऊंचाई पर अचानक हवा में ही रुक गई। उस वक्त रोपवे ट्रॉली में टिहरी विधायक सहित 30 श्रद्धालु बैठे थे, इन सभी की जान आफत में आ गई। करीब 20 से...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।