बड़ा खुलासा: उत्तराखंड में पेपर बेचकर धन कुबेर बने ये नकल माफिया, प्रॉपर्टी में लगाए करोड़ों रुपये

UKSSSC Paper Leak आरोपियों ने पेपर बेचकर यूपी और उत्तराखंड में प्रॉपर्टी खरीदी, नए कारोबार शुरू किए। माफियाओं के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।

UKSSSC Paper Leak मामले में अब तक 30 से ज्यादा लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। Gangster act on UKSSSC Paper Leak accused Property नकल माफिया ने पेपर बेचकर लाखों-करोड़ों रुपये कमाए और इस पैसे को प्रॉपर्टी और दूसरे कारोबार में लगाया। अब यह जांच की जा रही है कि यह पैसा किस व्यापार और किस प्रॉपर्टी में लगाया गया। इसके लिए कई शहरों में टीमें भेज दी गई हैं। एसटीएफ की चार टीमें इसकी जांच के लिए उत्तरकाशी, रामनगर, धामपुर और लखनऊ भेजी गई हैं। एसटीएफ के एसएसपी अजय सिंह ने इसकी पुष्टि की। उन...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।