IAS दीपक रावत ने खोली सिस्टम की पोल, कहा- 2016 में लीक हुआ था पेपर..देखिए वीडियो

वरिष्ठ आईएएस अधिकारी IAS Deepak Rawat ने नैनीताल में पेपर लीक होने की पुष्टि तो की, लेकिन इस मामले में कितनी गिरफ्तारियां हुईं और कितने लोगों को सजा मिली, ये नहीं बताया।

उत्तराखंड में नकल माफिया युवाओं के भविष्य के साथ सालों तक खेलते रहे, लेकिन किसी को खबर नहीं हुई। अब जबकि पेपर लीक का मामला सबके सामने है तो दूसरी भर्तियों में हुई धांधली भी पकड़ में आने लगी है। IAS Deepak Rawat Speaks about 2016 Paper Leak इस बीच कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस इंटरव्यू में दीपक रावत कहते दिखे कि साल 2016 में जब वो नैनीताल के डीएम थे तो उन्हें वॉट्सएप पर एक मैसेज आया। जिसमें बताया गया कि जो पेपर होने जा रहा है, वो लीक हो ग...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।