अब उत्तराखंड की 13 भर्ती परीक्षाओं में गड़बड़ी का अंदेशा, लाखों युवाओं भविष्य पर संकट

Uksssc Paper Leak आयोग की पिछली 13 भर्ती परीक्षाएं संदेह के दायरे में हैं। एसटीएफ और विजिलेंस इनकी जांच कर रही हैं। इसके अलावा सात प्रस्तावित भर्ती परीक्षाओं पर भी संकट मंडरा रहा है।

Uksssc Paper Leak यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में गिरफ्तारियों का दौर जारी है। विधानसभा-सचिवालय के साथ दरोगा भर्ती की भी जांच शुरू हो गई है। cheating in many recruitment exams of Uttarakhand आयोग के अधिकारियों के खिलाफ जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, यूकेएसएसएससी की पिछली 13 भर्तियों पर भी संकट के बादल मंडराने लगे हैं। आयोग की पिछली 13 भर्ती परीक्षाएं संदेह के दायरे में हैं। एसटीएफ और विजिलेंस इनकी जांच कर रही हैं। इस सबके बीच विभिन्न सरकारी विभागों में 4282 पदों को भरने के लिए आय...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।