उत्तराखंड: सिलेंडर ब्लास्ट में गुब्बारे वाले ने खोया पैर, छात्रों ने पॉकेट मनी जोड़कर करवाया इलाज

अरविंद को नई जिंदगी देने के लिए छात्र-छात्राओं ने अपनी पॉकेट मनी से पैसे इकट्ठा किए। छात्रों ने कुल 1.54 लाख रुपये जमा किए और पैर गंवा चुके अरविंद को मैकेनिकल पैर लगवाया।

उत्तराखंड का मसूरी क्षेत्र। यहां एक स्कूल है वाइनबर्ग ऐलन स्कूल...कहने को ये स्कूल दूसरे स्कूलों की ही तरह है, लेकिन यहां के छात्र बेहद खास हैं। Mussoorie Wynberg Allen School student Money Donation ऐसा इसलिए क्योंकि इस स्कूल के छात्रों ने एक युवक को न सिर्फ खुद के पैरों पर चलना सिखाया, बल्कि उसे जिंदगी को फिर से जीने का हौसला भी दिया। मसूरी में रहने वाला पीड़ित 21 वर्षीय अरविंद गुब्बारे बेचकर अपने परिवार को पाल रहा था। एक दिन गुब्बारे में हाइड्रोजन सिलेंडर भरने वाला उसका सिलेंडर...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।