Mulayam Singh Yadav: उत्तराखंड से मुलायम का खास रिश्ता, पहाड़ से घर लाए थे दोनों बहुएं

मुलायम सिंह यादव Mulayam Singh Yadav का Uttarakhand से खास नाता रहा है। उनकी दोनों बहुएं Dimple Yadav Aparna Yadav उत्‍तराखंड से हैं। आइए उनके बारे में जानते हैं।

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता मुलायम सिंह यादव Mulayam Singh Yadav अब इस दुनिया में नहीं रहे। मुलायम दो अक्टूबर से लगातार लाइफ सपोर्ट सिस्टम यानी वेंटिलेटर पर थे। उनके निधन पर मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी समेत कई नेताओं ने श्रद्धांजलि दी। Mulayam Singh Yadav Daughter in Law Dimple Yadav उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव का उत्‍तराखंड से खास नाता रहा है। दरअसल उनकी दोनों बहुएं उत्‍तराखंड से ही हैं। मुलायम सिंह की बड़ी बहू डिंपल मूलरूप से उत्तराखंड की रहने वाली...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।