देहरादून के विश्व प्रसिद्ध RIMC में दो छात्रों का फर्जी एडमिशन, नकली सर्टिफिकेट की खुली पोल

एमपी स्थित ग्वालियर के कैडेट ने दस जून को Dehradun RIMC में आठवीं में Admission लिया था। जांच करने पर पता चला कि पिता ने बेटे की जन्मतिथि, निवास और बाकी के जो प्रमाण पत्र दिए, वे फर्जी थे।

राष्ट्रीय इंडियन मिलिट्री कॉलेज (आरआईएमसी) में दाखिला पाने के लिए लोग फर्जीवाड़ा भी करने लगे हैं। यहां पर दो छात्रों के परिजनों ने अपने बच्चों का दाखिला कराने के लिए फर्जीवाड़ा किया है। Admission of 2 students in RIMC by fake papers बच्चों की उम्र अधिक होने पर उनके नाम बदलकर कम उम्र के फर्जी दस्तावेज बनाए गए। आरआईएमसी में पढ़ाई के दौरान फर्जीवाड़ा पकड़ में आ गया। आरोपियों पर केस दर्ज कराने के लिए आरआईएमसी ने पुलिस को तहरीर भेज दी है। दरअसल एमपी स्थित ग्वालियर के कैडेट ने दस जून को...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।