‘उत्तराखंड में 500 करोड़ का घपला हो गया, अधिकारी कहें हमारी गलती नहीं’- गुस्से में कैबिनेट मंत्री

छात्रवृत्ति घोटाले को लेकर मंत्री चंदन रामदास ने अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने कहा कि तमाम बड़े संस्थान गरीब बच्चों का पैसा डकार गए, और अब अधिकारी कह रहे हैं कि उनकी कोई गलती नहीं।

भ्रष्टाचार का मर्ज प्रदेश को भीतर ही भीतर खोखला कर रहा है। minister chandan ram das latest statement समाज कल्याण विभाग में 500 करोड़ का घपला हुआ। गरीब छात्रों का हक मार लिया गया। विभाग के तमाम बड़े अधिकारी जेल में बंद हैं, उस पर भी अधिकारियों की अकड़ देखिए। ये कह रहे हैं कि उनकी कोई गलती नहीं। समाज कल्याण विभाग के मंत्री चंदन रामदास ने इस पर कड़ी आपत्ति जताते हुए, इस तरह के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। बता दें कि शनिवार को सहायक समाज कल्याण अधिकारियों का प्रांतीय अधिवेशन हुआ ...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।