उत्तराखंड में एक DM ऐसा भी, जो छुट्टी के दिन बन जाता है डॉक्टर..इसे कहते हैं सच्ची समाजसेवा

आज हम आपको उत्तराखंड के एक ऐसे ही काबिल और जिम्मेदार उच्चाधिकारी IAS Saurabh Gaharwar के बारे में बताने जा रहे हैं जो हैं तो डीएम मगर डीएम के साथ ही डॉक्टर बनकर समाज सेवा करते हैं।

उत्तराखंड के हिस्से भले ही ईमानदार और काबिल नेता नहीं आए मगर इस देवभूमि के हिस्से क़ई काबिल उच्चाधिकारी और अफसर आए हैं। Tehri Garhwal DM IAS Saurabh Gaharwar आज हम आपको उत्तराखंड के एक ऐसे ही काबिल और जिम्मेदार उच्चाधिकारी के बारे में बताने जा रहे हैं जो हैं तो डीएम मगर डीएम के साथ ही डॉक्टर बनकर समाज सेवा करते हैं। अब इनको डीएम कहें या फिर डॉक्टर जो भी कहें मगर इन्होंने अपने इस जिम्मेदार व्यवहार की वजह से अपना नाम उत्तराखंड के काबिल और ईमानदार अफसरों की फेहरिस्त में शामिल कर लिया...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।