उत्तराखंड के अभिमन्यु को मिला शानदार मौका, रोहित शर्मा की जगह टेस्ट टीम में हुए शामिल

ये मौका हर किसी के लिए गर्वित करने वाला है। खासकर अभिमन्यु के पिता आरपी ईश्वरन के लिए। जिन्होंने बेटे के सपने को पूरा करने के लिए अपना सबकुछ दांव पर लगा दिया।

देश का हर क्रिकेटर टेस्ट जर्सी पहन कर देश के लिए खेलने का सपना देखता है, लेकिन सिर्फ कुछ ही होनहार होते हैं जो इस सपने को पूरा कर पाते हैं। Uttarakhand Abhimanyu Test debut in place of Rohit Sharma उत्तराखंड के धाकड़ बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन की जिंदगी में भी आखिरकार वो शानदार मौका आ गया है। जब वो देश के लिए खेलने जा रहे हैं। अभिमन्यु ईश्वरन को भारतीय टेस्ट टीम में जगह मिली है। उनकी इस उपलब्धि से क्रिकेट प्रेमियों में खुशी की लहर है। ये पहला मौका होगा जब वो भारत के लिए अंतरराष्ट्र...
...Click Here to Read Full Article

Latest Uttarakhand News

Disclaimer

हम वेबसाइट पर डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। हमारी Privacy Policy और Terms & Conditions पढ़ें, और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।